Top

राहत भरी खबर- शामली: कोरोना पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट आई नेगेटिव

शामली- दुबई से लौटे युवक की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉजिटिव युवक व उसके परिजनों सहित किरायेदारों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया था।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा 1 दिन पूर्व युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। वहीं कोरोना पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली। गत 24 मार्च को कैराना नगर के मोहल्ला जेर अंसारियान में दुबई से लौटे एक युवक की कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। वही जनपद शामली में कोरोना का एक केस मिलने के बाद जनपद सहित कैराना को लोक डाउन कर दिया था तथा प्रशासन द्वारा लोगों से घरों में रहकर कोरोना संक्रमण से बचाव व सावधानी रखने की अपील की जा रही थी।

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को परिजनों सहित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया था। 4 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव युवक के परिजनों सहित अन्य 9 लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई थी। कोरोना पॉजिटिव युवक 7 दिन से लगातार आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। एक दिन पहले डॉक्टरों ने कोरोना पॉजिटिव युवक का सैंपल जांच के लिए लैब में भेजा था। युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई। जिसके बाद प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली। डीएम जसजीत कौर ने बताया कि कैराना में जो 7 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव एक मरीज मिला था। तब से वह प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में आइसोलेशन वार्ड में रह रहा है। उसकी हालत बिल्कुल ठीक हैं। एक दिन पूर्व युवक की टेस्टिंग दोबारा से की गई थी। जिसकी आज रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक दिन छोड़कर उसकी दोबारा से टेस्टिंग की जाएंगी। अगर उसमें भी नेगेटिव आता हैं तो युवक को उसके घर छोड़ दिया जाएगा।

Share it