Top

दिल्ली विश्वविद्यालय जाट यूनियन ने DUSU के पूर्ण समर्थन के साथ फ़िल्म पानीपत के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन


नई दिल्ली। आज दिल्ली यूनिवर्सिटी में दिल्ली विश्वविद्यालय जाट यूनियन ने दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ (DUSU) के पूर्ण समर्थन के साथ पानीपत फ़िल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और मॉरीश नगर थाने में फ़िल्म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। साथ ही फ़िल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने और सच्चाई दिखाने की माँग की। फ़िल्म निर्देशक से माफी की भी माँग की। अजेय योद्धा महाराजा सूरजमल का अपमान पूरे भारत का अपमान है जिसे कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और अगर हमारी मांगे नहीं मांगी गई तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। अपने भारतीय संस्कृति और महापुरुषों के इतिहास से छेड़छाड़ सहन नहीं की जाएगी और ऐसे असामाजिक तत्वों को मुहँ तोड़ जवाब दिया जाएगा ।

हमारी एकता ही हमारी ताकत है और सरकार इस चीज से भली भांति परिचित भी है तो हमारी केंद्र और राज्य सरकार से मांग है जल्द से जल्द निर्णय ले ।

विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने में अक्षित दहिया - DUSU अध्यक्ष,आशीष लाम्बा - DUSU सचिव,शिवांगी खरवाल -DUSU सहसचिव,मोंटू दलाल (अध्यक्ष लॉ सेंटर 1),बड़े भाई मोहित तोमर,अर्जुन फरस्वाल,अंशुल खत्री,सुनीत पहल, वैभव मलिक, हर्ष अत्तरी,गौरव चहल ,मनवीर चहल ,रिंकू ,मोहित भास्कर,गौरव रमाला,सुभम,पारष खत्री ,जयदीप मान ,अमन रॉयल ) ज्योति चौधरी पूर्व छात्रसंघ सहसचिव ,अंकित सांगवान पूर्व छात्रसंघ सचिव , सृष्टि सरौत और छात्रज-छात्राओं ने भाग लिया ।

Share it
Top