Top

फुटबॉलर डिबाला और उनकी गर्लफ्रेंड कोरोना से संक्रमित

फुटबॉलर डिबाला और उनकी गर्लफ्रेंड कोरोना से संक्रमित




रोम - मशहूर फुटबॉल क्लब जुवेंटस के फॉरवर्ड पॉल डिबाला भी घातक कोरोना वायरस (कोविड 19) की चपेट में आ गए हैं। इटली सॉकर क्लब ने यह जानकारी दी।

क्लब के अनुसार पॉल जुवेंटस क्लब के तीसरे खिलाड़ी है जो कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए है। पॉल के अलावा डेनियल रुगानी और ब्लेस मातुदी भी मार्च की शुरुआत में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

इटली सॉकर क्लब ने पॉल के स्वास्थ्य को लेकर एक बयान जारी कहा कर कहा, "फुटबॉलर पॉल डिबाला का मेडिकल परिक्षण किया था जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पॉल 11 मार्च से ही अपने घर में रह रहे है और उनकी आगे भी लगातार जांच की जायेगी। पॉल फ़िलहाल ठीक है और उनमे अब कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं हालांकि मेडिकल परिक्षण में वह पॉजिटिव पाए गए थे।"

क्लब की तरफ से इस जानकारी के बाद पॉल ने सोशल मीडिया पर कहा, "मैं और मेरी गर्लफ्रेंड ओरियाना दोनों ही कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। खुशकिस्मती से हम दोनों स्वस्थ है। आप सभी की शुभकामनायों के लिए शुक्रिया।"

स्थानीय मीडिया के अनुसार इटालियन सीरीज ए लीग क्लब में खेलने वाले करीब 14 खिलाड़ी अबतक कोरोना की चपेट में आ गए हैं और इटली में कोरोना वायरस के प्रकोप से अब तक करीब 5000 लोगों की मौत हो गयी है।


Share it